'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' के बाद अब GST लेकर आएंगे राम गोपाल वर्मा
'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' के बाद अब GST लेकर आएंगे राम गोपाल वर्मा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते हैं. अपने फिल्मों के लिए वह अक्सर विवादों में घिरे नज़र आते हैं. काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दुरी बनाकर चल रहे राम गोपाल ने एक अलग ही फील्ड में अपनी किस्मत आज़माने का सोचा है. हाल ही में राम गोपाल ने अपने जॉनर से अलग हटकर पॉर्न इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मिया मल्कोवा को लकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई, जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

राम गोपाल वर्मा की इस मूवी को 26 जनवरी के दिन ऑनलाइन रिलीज़ किया गया था. इसकी बेहरीन सक्सेस के बाद भी लोग इसे अपने ट्रोल का निशाना बनाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं. राम गोपाल ने ट्वीट करते हुए कहा, "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए, मैं जीएसटी2 पर जल्द ही काम शुरू करने जा रहा हूं...उम्मीद करता हूं खुदा और जीएसटी प्रेमी मेरे साथ होंगे... "

अपनी हालिया रिलीज़ 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' के बारे में राम ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि, "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज...यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं. सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं..."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नेहा के चैट शो में श्वेता ने करण को कहा 'अनकूल'

'पद्मावत' को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा 'भगवान के लिए सांस लेने दीजिए'

सुपरहिट मूवी के डायरेक्टर की बीवी घरों घर मांजती है बर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -