अक्षय अपने अंदर आमिर, शाहरुख़ और सलमान से ज्यादा सुधार ला चुके हैं, सलीम खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म बोले तो हम बात कर रहे है फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में जो के अपनी रिलीज के बाद से ही झमाझम कमाई को अंजाम दे रही है. फिल्म में हमे अक्षय कुमार के साथ साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने शानदार व दमदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है.

अब बात कर लेते है फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है की ना हम अमिताभ ना दिलीप कुमार ना ही किसी हीरो के बच्चे हम है सीधे साधे अक्षय अक्षय, जी हां जनाब वैसे भी आपको तो पता ही है की अभिनेता अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है. अब तो अक्षय कुमार की इस फिल्म का सलमान खान के पिता व दिग्गज राइटर सलीम खान ने भी दिल खोलकर प्रशंसा की है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड में 'शोले', 'त्रिशुल' और 'दीवार' जैसी कई बड़ी सुपरहिट फिल्मों को लिखने वाले सलीम खान उन चंद लोगों में से हैं जो खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में सलीम खान ने अक्षय कुमार के बारे में भी कुछ बातें कहीं जो आपको जरूर जाननी चाहिए. सलीम खान ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि, अभिनेता अक्षय कुमार की छोटे बजट की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' अच्छी कमाई कर रही है और लोगों ने इसे पसंद भी किया है. सलीम खान भी अक्षय की तारीफ करते नज़र आए. सलीम ने कहा कि अक्षय कुमार बॉलीवुड में अपने अंदर सबसे ज्यादा सुधार लाने वाले कलाकार है. उनका मानना है कि अक्षय अपने अंदर आमिर, अजय और सलमान से ज्यादा सुधार ला चुके हैं. आज अक्षय ऐसा अभिनेता हैं जो हर किरदार में फिट हो सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जन्मदिन विशेष 'शैलेन्द्र' : 'किसी के आँसुओं में मुस्कुराने' जैसा विचार केवल शैलेन्द्र ही रच सकते थे

करण जौहर ने आखिर किससे कहा प्लीज फिल्म के लिए राजी हो जाओ

बोल्डनेस से भरपूर 'जूली 2' का टीजर हुआ रिलीज

Related News