साक्षी अग्रवाल की ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है खूब वायरल

साक्षी अग्रवाल, जिन्होंने तमिल रियलिटी शो बिग बॉस के तीसरे सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रियता हासिल की थी, ने अभी एक पारंपरिक साड़ी में एक फोटो साझा करके इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. वह तस्वीर के लिए पोज़ देते हुए अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, एक्ट्रेस के प्रशंसकों ने इसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर देखना शुरू कर दिया. 

वही जिस पल उसने तस्वीर साझा की, उसे फोटो शेयरिंग ऐप पर कई टिप्पणियां मिलीं. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट साड़ी के साथ गहने पहने है. वही लॉकडाउन लागू होने से पहले, उन्होंने अपने करियर से छुट्टी ले ली और गोवा में छुट्टी पर चली गई. रियलिटी शो में हिस्सा लेने से पहले ही, साक्षी को रजनीकांत और अजित कुमार सहित कोलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया था. उन्होंने एटली कुमार निर्देशक राजा रानी के साथ कॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने नयनतारा और आर्य के साथ स्क्रीन साझा की थी. 

तत्पश्चात, वह सहायक भूमिकाओं में कई मेगाहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वह रजनीकांत की काला और अजित कुमार की फिल्म विश्वाम में देखी गई थीं. रियलिटी शो में, यह कहना उचित होगा कि साक्षी अग्रवाल ने अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित किया है. सह-प्रतियोगी केविन के साथ उनके रिश्तों का संबंध पूरे सीज़न का फोकस बिंदु था. वह सात सप्ताह तक घर में रही. इस बीच, साक्षी अग्रवाल को लक्ष्मी राय अभिनीत फिल्म सिंड्रेला के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा जाएगा. वह जीवी प्रकाश कुमार की आयराम जेनमंगल में भी अहम भूमिका निभाएंगी.

PSPK 27 का प्री लुक पोस्टर हुआ जारी, अद्भुत अवतार में दिख रहे है पवन कल्याण

विचित्र आउटफिट में नजर आई सामंथा अक्किनेनी और तमन्नाह भाटिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साईं पल्लवी की शानदार तस्वीरें

Related News