सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साईं पल्लवी की शानदार तस्वीरें
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है साईं पल्लवी की शानदार तस्वीरें
Share:

प्रेमम स्टार साई पल्लवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा व्यापक रूप से साझा की गईं, जब उन्होंने एक परीक्षा देने के लिए अपने घर से बाहर कदम रखा. जाहिर है, जब वह तस्वीरें ले रही थीं तब वह त्रिची में थीं. भले ही उसने अपने चेहरे को फेसमास्क से ढँक लिया और खुद को दुपट्टे से पूरी तरह से ढँकने की कोशिश की, लेकिन उसे तुरंत अपने प्रशंसकों द्वारा पहचान लिया गया, जिसने उन्हें सेल्फी के लिए अनुरोध किया.

इन फोटोज में वह धैर्यपूर्वक सभी सेल्फी के लिए पोज देती हुई नजर आ सकती हैं क्योंकि लोग फोटो क्लिक कर रहे हैं. साई पल्लवी, जो अपने व्यवहार के लिए अच्छी तरह से जानी जाती हैं, साईं पल्लवी ने हमेशा ध्यान दिया कि खुद को शिक्षित करना कितना महत्वपूर्ण है. वह शरीर की सकारात्मकता की ओर अग्रसर भी रही हैं और उन्होंने लोगों को सकारात्मक होने और खुद से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित किया है. 

वही अपनी फिल्मों में, वह बिना मेकअप के साथ दिखाई दीं और बताया कि बॉडी पॉजिटिविटी को प्रेरित करना उनका मकसद रहा है. इस बीच बात यदि उनके वर्कफ़्रंट की करे, तो साई पल्लवी के पास दो फ़िल्में हैं, जिनमें शेखर कम्मुला की लव स्टोरी भी शामिल है, जहाँ वह नागा चैतन्य, और वेणु उडुगुला की विराट पार्वम के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगी, जिसमें राणा दग्गुबाती, नंदिता दास और प्रिया भी शामिल हैं. प्रमुख भूमिकाओं में मणि. उम्मीद है कि जल्द ही दोनों फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू कर दी जाएगी.

पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही इस एक्ट्रेस ने किया विश

इस फिल्म में नाम से जाने जाते है साउथ एक्टर सुदीप

1996 में पवन कल्याण ने शुरू की थी अपने करियर की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -