बचपन में तैमूर की ही तरह क्यूट थे सैफ अली खान, वायरल हुई तस्वीरें

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान आए दिन अपने बेटे तैमूर अली खान के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. जब से तैमूर पैदा हुए हैं तब से ही उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसरी से इंतजार करते हैं. आज तक आपने तैमूर की फोटो तो आपने खूब देखी होगी लेकिन हम आपके लिए आज सैफ की बचपन की फोटो लेकर आए हैं. आपको बता दें बचपन में सैफ भी तैमूर की ही तरह बेहद क्यूट थे.

सैफ अली खान की बचपन की फोटो जरा कम ही देखने को मिलती है और इसलिए हम आपके लिए आज सैफ की फोटोज लेकर आए हैं. इन फोटोज को ग्लैमर अलर्ट नाम के इंस्टापेज पर शेयर किया गया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में आप देख सकते हैं सैफ अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में देख सकते हैं शर्मिला टैगोर सैफ के बाल बना रही हैं. अब सैफ के बचपन की तस्वीर देखकर लोगों के शानदार रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

हर फोटो में सैफ बहुत ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. आपको बता दें सैफ अली खान पटौदी के आखिरी नवाब और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं. सैफ ने क्रिकेट और एक्टिंग दोनों ही सैफ को विरासत में मिली थी और फिर उन्होंने एक्टिंग को अपने करियर के रूप में चुनना सही माना था. सैफ ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी और अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की थी.

बाहुबली के जैसा है 'कलंक' का नया पोस्टर, वरुण का दिखा दमदार लुक

RRR : एस.एस राजामौली की फिल्म में इन बॉलीवुड सितारों की हुई एंट्री

मलाइका से तलाक के बाद 'खुला सांड' बन गए अरबाज खान, हो रहे ट्रोल

Related News