दबंग 3 से सई मांजेकर कर रही है डेब्यू , पहले से ही सोशल मीडिया पर है लोकप्रिय

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों दंबग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं. भले ही सलमान खान फिल्म में हो लेकिन इस फिल्म से सबसे ज्यादा सुर्खियां महेश मांजेकर की बेटी सई मांजेकर बटोर रही है.बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर महेश मांजेकर की बेटी सई मांजेकर, जो इस फिल्म से अपना फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म में शामिल हैं. पहली और दूसरी फिल्म की अपार सफलता के बाद अब सलमान खान पार्ट 3 लेकर आ चुके हैं जो जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाला है.

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने स्टार बनने के सवाल पर दिया ये जवाब

इस फिल्म की सीरीज के पहले दो पार्ट में सलमान खान केवल सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही रोमांस करते हुए नजर आए थे, लेकिन इस बार इस तीसरे पार्ट में सलमान खान सई मांजेकर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. दरअसल फिल्म में सई मांजरेकर सलमान खान के छोटे किरदार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. सई मांजरेकर अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर की छोटी बेटी हैं. सई मांजेरकर को एक्टिंग का तोहफा अपने परिवार से ही प्राप्त हुआ है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने पहनी 18 साल पुरानी ड्रेस, ​हॉटनेस को देखकर उड़ जाएंगे होश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सई मांजेकर की मम्मी मेधा मांजरेकर भी एक एक्ट्रेस ही हैं. सई मांजरेक तीन भाई बहन हैं. सई की बड़ी बहन अश्वामी मांजरेकर खुद एक एक्ट्रेस हैं और भाई सत्या मांजरेकर भी इसी इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. अपनी फैमिली की तरह सई भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर का प्रारंभ करने जा रही है. सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस के 134.3 फॉलोवर पहले से मौजूद है.

फिल्म ड्राइव का नया गाना प्रेम पुजारी रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर आधारित फिल्म हुई रिलीज़, यहाँ देखे मूवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के फैंस को लगा बड़ा झटका, एक बार फिर इस प्रक्रिया में हुई शामिल

Related News