बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने स्टार बनने के सवाल पर दिया ये जवाब
बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने स्टार बनने के सवाल पर दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान, नेटफ्लिक्स के स्पेशल शो 'डेविड लेटरमैन टॉक शो' में दिखाई देने वाले हैं. इस शो का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. इसमें एंकर डेविड लेटरमैन ने शाहरुख़ से कई सारे सवाल पूछे हैं, जो उनके निजी जीवन से जुड़े हैं. 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो का नाम 'My Next Guest Needs No Introduction' रखा गया है. फैंस इस शो को लेकर बहुत उत्साहित नजर आ रहे है.

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा के गैर जमानती वारंट जारी

अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस शो के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है. नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'हमें इस शुक्रवार की अभी जरूरत है.' इस ट्रेलर को शाहरुख़ ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. किंग ख़ान ने लिखा कि इस इंटरव्यू में मुझे काफी मज़ा आया. इतनी खुशी देने के लिए बहुत शुक्रिया लेटरमैन।' लैटरमेन के इस शो का नाम स्पेशली शाहरुख ख़ान के लिए बदला गया है.

कल रिलीज़ होगा दबंग 3 का ट्रेलर, सई मांजरेकर का फर्स्ट लुक आया सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस ट्रेलर में शाहरुख काफी मजे करते दिखाई दे रहे  हैं.ट्रेलर में लेटरमैन एक सवाल पूछते हैं, 'क्या आप स्टार बनने की खुशी महसूस कर रहे हैं.' इसका जवाब शाहरुख़ ने थोड़े से मज़ेदार टोन में दिया. शाहरुख़ ने कहा, 'मैं बहुत कुछ बनाना चाहता था, लेकिन नहीं बन सका. इसलिए मैं एक एक्टर बन गया.' इसके अलावा भी लेटरमैन ने शाहरुख़ के निजी जीवन से जुड़े कई सवाल पूछे, जिसका शाहरुख़ ने काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ जारी, जानिए रिव्यु

दिशा पटानी ने शेयर किया बेहद सेक्सी वीडियों, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -