सेक्रेड गेम्स फेम कुब्रा सेत की हॉट फोटो इंटरनेट पर वायरल, कातिलाना अदाओं ने किया पागल

अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए सेक्रेड गेम्स फेम कुब्रा सैत इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. कुब्रा सैत अपने बोल्ड और हॉट लुक के कारण हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक बार फिर कुब्रा सैत का बोल्ड अवतार फैंस को इंप्रेस कर रहा है. दरअसल यूट्यूब पर उनका एक हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुब्रा सैत ब्लू कलर के गाउन में सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनका ये लुक फैंस को बहुत लुभा रहा है.

फैंस ने की शर्मनाक हरकत, बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के लिए लिखा बेहद घटिया शब्द

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुब्रा सैत नेटफिलिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से मशहूर हुई थीं. सेक्रेड गेम्स में कुब्रा सैत ने ट्रांसजेंडर का किरदार बखूबी निभाया था. वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें कि सेक्रेड गेम्स के पहले पार्ट में कुकू यानी कुब्रा सैत एक हमले में मारी गई थीं. इस वजह से पार्ट 2 में फैंस उन्हें खूब मिस कर रहे थे. कुब्रा सैत सेक्रेड गेम्स से पहले सलमान खान की सुल्तान रेडी और सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली है.

परिणीति चोपड़ा की गर्दन का हुआ बुरा हाल, फैंस की हालत हुई खराब

सेक्रेड गेम्स के अलावा कुब्रा सैत टीवीएफ ट्रिप्लिंग, रिजेक्ट एक्स, फोरप्ले जैसी वेबसीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन सुपरहिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से आज उनका करियर शिखर पर पहुंच गया. फिलहाल वे जी5 की वेब सीरीज द वर्डिक्ट स्टेट वर्जेस नानावती में नजर आ रही हैं.कुब्रा सैत का जन्म 1983 में बैंगलोर में हुआ था. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंफॉर्मेशन एंड मैनेजमेंटल साइंस से ग्रेजुएशन के बाद वह दुबई चली गई थीं. कुब्रास सैत ने दुबई में माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में बतौर अकाउंट मैनेजर अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में उनकी दिलचस्पी को भारत खींच लाई और फिर शुरु हुआ उनका बॉलीवुड सफर.

फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन कर रहे थे पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन, पुलिस ने किया सामान सीजफिल्म

मरजावां ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर किया प्रदर्शन, इतने करोड़ से की शुरूआत

रिया सेन ने शेयर किया सेक्सी फोटो, बोल्ड अदाओं ने बनाया दीवाना

Related News