फैंस ने की शर्मनाक हरकत, बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के लिए लिखा बेहद घटिया शब्द
फैंस ने की शर्मनाक हरकत, बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के लिए लिखा बेहद घटिया शब्द
Share:

किसी समय बॉलीवुड की हिट फिल्म वांटेड में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया अक्सर ही अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से भरी फोटो शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं. आयशा टाकिया ने अपने फिल्मी करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों बोल्ड सीन्स भी दिए हैं. सलमान खान की वांटेड एक्ट्रेस आयशा टाकिया भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

फिल्म द बॉडी का खतरनाक ट्रेलर रिलीज़, खौफनाक दृश्य ने दहलाया दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयशा टाकिया की भले शादी हो गई हो लेकिन आज भी उनके फिगर को देख हर किसी की नींद उड़ जाती है. बताया जाता है कि आयशा टाकिया ने फिल्मों को इसलिए भी छोड़ दिया था कि वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. आयशा की फैन फोलोइंग अभी भी काफी है और उनके फैन्स आयशा के सेक्सी और हॉट वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. आयशा के हर फोटो और वीडियो पर महज मिनटों में लाखों लाइक्स और कमेंट आ जाते हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ने शॉर्ट ड्रेस में दिया हॉट पोज, फैंस नही संभाल पाए जिगर

अगर बात करें उनके बोल्ड लुक की तो हर कोई अपनी नजरें घुमा लेता है और इन्हें ही घूरता रहता है. वायरल हुए वी़डियो में आयशा को हॉट अवतार सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया की सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो खूब सामने आती हैं. कभी वह एयरपोर्ट पर स्पॉट होती हैं तो कभी अपने बेटे के साथ दिखती हैं. आयशा टाकिया खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस जमकर उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं. उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर ढेरों लाइक और कमेंट्स होते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Big Boobs Mommy #ayeshaTakia

A post shared by Milf (@actress_mom69) on

फिल्म पागलपंती का गाना 'वल्ला वल्ला' हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियों

फिल्म एक्स रेज इनर इमेज का गाना जिगलिया हुआ रिलीज, यहॉं देखे वीडियों

फिल्म पृथ्वीराज का मुहूर्त फोटो आया सामने, अक्षय कुमार ने खास अंदाज में की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -