परिणीति चोपड़ा की गर्दन का हुआ बुरा हाल, फैंस की हालत हुई खराब
परिणीति चोपड़ा की गर्दन का हुआ बुरा हाल, फैंस की हालत हुई खराब
Share:

फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में डेब्यू किया था. अब बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की भूमिका बड़े परदे पर निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जबसे साइना नेहवाल की बायोपिक की घोषणा हुई है, तबसे फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. साथ ही जब तक ये फिल्म बड़े परदे पर दस्तक नहीं दे देती है, तब तक हर एक छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी डिटेल इसके बारे में जानना चाहते हैं.

फिल्म द बॉडी का खतरनाक ट्रेलर रिलीज़, खौफनाक दृश्य ने दहलाया दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि ऐसे में साइना नेहवाल की भूमिका निभाने जा रही परिणीति चोपड़ा भी ट्रेनिंग के दौरान की फोटो शेयर करके फैंस को अपटेड रखती है. परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की भूमिका निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में अपनी एक ट्रेनिंग के दौरान परिणीति चोपड़ा की गर्दन घायल हो गई. परिणीति चोपड़ा ने फ्राइडे इवनिंग को अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है, फोटो में परिणीति चोपड़ा अपने गर्दन पर ब्लू टेप लगाए हुए नजर आ रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस ने शॉर्ट ड्रेस में दिया हॉट पोज, फैंस नही संभाल पाए जिगर

इस मामलें को लेकर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वैसे तो उनकी पूरी टीम उनकी सेफ्टी और स्पेशल केयर का ध्यान रख रही है, लेकिन कभी-कभी कुछ चीजें गलत हो ही जाती हैं. अब ऐसा लग रहा है कि परिणीति चोपड़ा के गर्दन पर चोट लग गई है. परिणीति चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि टीम साइना मेरा पूरा ध्यान रख रही है. इस बात कों जानकर फैंस बुरी तरह घबरा गए है.

फिल्म पागलपंती का गाना 'वल्ला वल्ला' हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियों

फिल्म एक्स रेज इनर इमेज का गाना जिगलिया हुआ रिलीज, यहॉं देखे वीडियों

फिल्म पृथ्वीराज का मुहूर्त फोटो आया सामने, अक्षय कुमार ने खास अंदाज में की पूजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -