'न्योता दे बुलाया अब अंदर भी जाने नहीं दे रहे..', MP ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में बवाल

इंदौर: प्रवासी भारतीय सम्मेलन के बाद अब देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में हो रहे ग्लोबल इन्वेस्टर समिट से भी हंगामे की खबरें सामने आ रही हैं। हैरानी की बात ये है कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से हाथ जोड़कर कहा था कि ऐसा दोबारा नहीं होगा, मगर उनके कहने के दो दिनों बाद ही फिर से प्रबंधन में चूक का मामला प्रकाश में आया है। 

दरअसल, ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के पहले दिन रतलाम, नीमच और मंदसौर से इंदौर आने वाले लगभग 47 उद्योगपतियों ने जमकर हंगामा किया। रिपोर्ट के अनुसार, उद्योगपतियों को कार्यक्रम स्थल के भीतर नहीं जाने दिया गया, जिससे नाराज हो उद्योगपतियों ने जमकर हंगामा किया। दो दिन पहले ही प्रवासी भारतीय सम्मेलन में प्रवासी भारतीयों ने कार्यक्रम स्थल के भीतर नहीं जाने देने का आरोप लगाकर हंगामा किया था। इस घटना के बाद राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्टेज पर दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी थी। साथ ही उन्होंने ऐसी गलती दोबारा न दोहराने की बात भी कही थी, मगर दो दिन बाद ही वापस वही गलती देखने को मिली है।

आज यानी बुधवार (11 जनवरी) से इंदौर में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन हुआ, मगर पहले ही दिन रतलाम, नीमच और मंदसौर समेत अन्य जगहों से आए 47 से ज्यादा उद्योगपतियों को कार्यक्रम स्थल के भीतर नहीं जाने दिया, जिसके चलते कार्यक्रम स्थल पर आए उद्योगपतियों ने जमकर हंगामा किया।

धीरूभाई अंबानी स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

यूपी में कोहरे का कहर, बेकाबू ट्रक ने 6 को रौंदा, कई गंभीर रूप से घायल

गोवा की पेंट फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, दहशत में आस-पास के 200 लोगों ने छोड़ा घर

Related News