रुबीना ने शेयर किया 'भीग जाऊंगा' गाने का टीजर

टीवी शो बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं और शो को जीत चुकीं 'लेडी बॉस' यानी की रुबीना दिलैक इन दिनों नए-नए म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चाओं में हैं। वह आए दिनों अपने लुक्स से लेकर अपने नए म्यूजिक वीडियो को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसी के साथ ही फैंस भी उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब इन दिनों रुबीना अपने आने वाले नए म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चाओं में हैं। वहीँ अब उन्होंने इसका ऑफिशियल टीजर रिलीज किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वे स्टेबिन बेन के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों के अंदाज ने फैंस को क्रेजी बना दिया है।

 

जी दरअसल इस समय रुबीना और स्टेबिन की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर छा गई है और लोगों को दोनों का अंदाज बड़ा अच्छा लग रहा है। वैसे यह गाना 28 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। इस गाने का नाम 'भीग जाऊंगा' है और इस गाने के टीजर में दो कपल की लव स्टोरी दिखाई गई है। आप सभी को बता दें कि यह गाना बारिश की थीम पर आधारित है। वहीँ इस गाने के टीजर में रुबीना का अंदाज देखने लायक है जो आप देख सकते हैं।

गाने के टीजर में रुबीना का स्टाइलिश लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। इस टीजर के वीडियो को शेयर करने के साथ ही रुबीना ने कैप्शन में लिखा है- "मेरे खास दिन को और खास बनाने के लिए शुक्रिया। । । लंबे समय से इंतजार किए जाने वाले गाने को हम लेकर आ रहे हैं। " वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रुबीना इससे पहले पति अभिनव शुक्ला के साथ 'तुम्से प्यार है' में नजर आ चुकी हैं। इसी के साथ उनका 'मरजानिया' और पारस छाबड़ा के साथ 'गलत' सॉन्ग भी दमदार रहा है।

छलका सुष्मिता सेन का दर्द, कहा- 'मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है'

बाल काटने को लेकर हुआ विवाद, नाई ने दो युवकों को कैंची घोंपी, एक की मौत- दूसरा घायल

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, ब्लैक मोनोकिनी में आईं नजर

Related News