रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों को देखकर चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने ठान लिया है कि वो अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर तड़का लगाएगी. इसलिए उन्होंने ब्लू बिकिनी में अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो बहुत कातिलाना लग रही हैं. रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसे देखकर उनके प्रशंसकों की सांसें थम गईं. तस्वीर में रुबीना ने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है तथा पूल में उतर रही हैं. उनकी इस बिकिनी तस्वीर पर प्रशंसक बहुत कमेंट कर रहे हैं. 

वही तस्वीर को साझा करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा- 'छुट्टियों के लिए तरस रही हूं. एक बीच, बिकिनी और कुछ फोटोज.' इसके साथ रुबीना ने कहा कि उनकी ये तस्वीर अभिनव शुक्ला ने खींची है. 'छोटी बहू' के नाम से लोकप्रिय रुबीना दिलैक सीरियल में अधिकतर इंडियन लुक में नजर आई हैं. हालांकि सोशल मीडिया हो या उनकी व्यक्तिगत जिंदगी, रुबीना का वेस्टर्न अवतार भी उतना ही लोकप्रिय हुआ है.

'बिग बॉस' के घर में रहते हुए उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से ऑडियंस को रूबरू करवाया. आपको बता दें, रुबीना बीते माह कोरोना से संक्रमित हुई थीं. अब वो स्वस्थ हो गई हैं तथा शूटिंग पर लौट आई हैं. ये वीडियो उन्हीं के शूटिंग सेट से लग रहा है. रुबीना ने कोरोना संक्रमित होने के पश्चात् वीडियोज साझा कर अपनी समस्याओं के बारे में बताया था. 

इंडियन आइडल 12 में इस कंटेस्टेंट को फैंस ने चुना अपना विनर

तारक मेहता... शो के 'डॉ. हाथी' ने इस सुपरहिट गाने में किया है काम, क्या आपने दिया ध्यान

अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, वीडियो देख चौंके स्टार्स

Related News