बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली के बेटे बनेगें दूल्हा

जयपुर : हिंदी सिनेमा में धूम मचाने वाली बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली अपने बेटे कार्तिकेय की शादी राजस्थान के जयपुर में करने जा रहे हैं. उनकी शादी जयपुर के कूकस में स्थित एक 7 स्टार होटल में होने जा रही है खबर ये है की ये शादी बड़े ही राजशाही अंदाज़ में की जाएगी. बॉलीवुड की इस शाही शादी के लिए शुक्रवार को हिंदी फिल्म जगत और साउथ फिल्म जगत के कई जानें माने सितारे जयपुर के इस 7 स्टार होटल पहुंचना शुरू हो गए हैं.

हम आपको बता दे कि इन्ही सितारों में से ही सुबह सबसे पहले सुष्मिता सेन जयपुर पहुंची वो यहाँ अपने पूरे परिवार के साथ इस शादी का हिस्सा लेने पहुंची है वहीं दूसरी ओर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जानें माने अभिनेता नागार्जुन भी जयपुर इस शाही शादी का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे. इसके पहले ही गुरुवार को राजामौली जयपुर पहुंच चुके है. खबरों के अनुसार डायरेक्टर राजामौली के बेटे कार्तिकेय और पूजा की ये शाही शादी 30 दिसंबर को जयपुर में होने वाली है, जिसके लिए गुरुवार से ही बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई जानें माने कलाकारों के आने का सिलसिला चल रहा है. 

बताया जा रहा है कि पहले मेहँदी और संगीत जैसी रस्में दक्षिण भारतीय परम्परा से होंगीं. इसके लिए डायरेक्टर राजामौली के परिवार के सभी लोग जयपुर पहुंच चुके है. इसके अलावा उनकी होने वाली जीवनसंगनी पूजा भी जयपुर पहुंच चुकी है. अब तो बस इन्तजार है 30 दिसंबर 2018 का जब राजस्थान के जयपुर में ये शाही शादी होगी.

First Look : Simmba से लीक हुआ अक्षय कुमार का सीन, लेकिन इसमें भी है एक सस्पेंस

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: फिल्म पर गरमाई सियासत, भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस

कादर खान की बिगड़ती हालत को देख अमिताभ बच्चन ने की दुआ

Related News