द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: फिल्म पर गरमाई सियासत, भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस
द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: फिल्म पर गरमाई सियासत, भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: अनुपम खेर अभिनीत फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर कांग्रेस के नेताओं ने विरोध तेज कर दिया है. कांग्रेस के नेताओं इस फिल्म को अपनी पार्टी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दुष्प्रचार करार दिया है. वहीं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी इस फिल्म पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया.

संसद में भगवान शिव का रूप धारण करके पहुंचे टीडीपी का ये सांसद

कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि भाजपा का यह दुष्प्रचार काम नहीं आएगा और सत्य की जीत होगी. उल्लेखनीय है कि पूर्व पीएम पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई में रिलीज किया गया. यह फिल्म 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के साथ मीडिया सलाहकार के रूप में कार्यरत रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है. इस फिल्म को 2019 के लोकसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि ये चुनाव के कुछ ही महीनों पहले रिलीज़ हो जाएगी.

लोकसभा चुनावों के पहले ही इन बड़े महागठबन्धनों में खींचतान शुरू

फिल्म से जुड़े भाजपा के एक ट्वीट पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है, ‘‘भाजपा का हमारे खिलाफ यह दुष्प्रचार हमें मोदी सरकार से ग्रामीण क्षेत्र की परेशानियों, बेरोजगारी, नोटबंदी, जीएसटी, बिगड़ती अर्थव्यवस्था और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर  सवाल पूछने से नहीं रोक सकता.’’ वहीं राजस्थान के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का यह दुष्प्रचार काम नहीं करेगा और सत्य की जीत होगी. कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने भी कहा है कि अपनी नाकामी छिपाने के लिए मोदी सरकार ने ये हथकंडा अपनाया है.

खबरें और भी:-

 

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान

तीन दिवसीय यात्रा के लिए भारत आए भूटान पीएम

मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक की नाथ सरकार को धमकी, वंशवाद जारी रहा तो दे दूंगा इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -