पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर बेकाबू हुए फैंस

सोशल मीडिया पर इन दिनों रोशनी वालिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री रोशनी वालिया के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोशनी देर रात पार्टी लुक में बहुत बोल्ड और डेयरिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। इस के चलते रोशनी वालिया कैमरों के सामने अपनी ड्रेस से जरा परेशान नजर आ रही हैं। 

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोशनी की ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस एक तो स्ट्रैपलेस है तथा दूसरा सामने से खुली हुई है। रोशनी इस ऑउटफिट में बहुत असहज फील करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर रोशनी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है तथा प्रशंसक उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनकी सुंदरता एवं डेयरिंग अंदाज की खूब तारीफें कर रहे हैं। इसके साथ ही तमाम नेटिजंस रोशनी के इस लुक को कुछ अधिक ही बोल्ड करार दे रहे हैं तथा उनका कहना है कि फैशन अपनी जगह मगर अभिनेत्री को इतने अधिक बोल्ड कपड़े भी नहीं पहनने चाहिए कि वो स्वयं में ही असहज महसूस करें। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोशनी की ड्रेस बार बार सरक रही थी तथा वो उसे हर बार संभालने का प्रयास कर रही थीं। 

आपको बता दें कि 20 सितंबर, 2001 जन्मीं रोशनी वालिया कई टेलीविज़न शोज में बेहतरीन अभिनय कर प्रशंसकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। उन्होंने टेलीविज़न शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में बेहतरीन काम किया। इसके बाद रौशनी टीवी शो 'रिंगा रिंगा रोजेस' में दिखाई दी। वर्ष 2014 में उन्होंने लोकप्रिय टेलीविज़न शो 'भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप' में लीड किरदार निभाया था। 

सबके सामने 'साउथ की सनी लियोनी' ने लगाई बिग बॉस को जमकर लताड़, बोलीं- 'पहले खुद...'

'लोग कहते थे तुम कचरा हो...', सबको गुदगुदाने वाले अब्दू रोजिक का छलका दर्द

'तुम हो क्या एक TV एक्ट्रेस', इस अदाकारा के करियर पर मिस इंडिया ने उठाए सवाल

Related News