रोनाल्डो की प्रेमिका Georgina Rodriguez के पास है दुनिया की पहली लिमिटेड एडिशन वाली कार

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिगेज के पास ऐसी कार है जिसके बारे में दावा भी किया जाने लगा है कि यह दुनिया में लिमिटेड एडिशन कार है। कहा जा रहा है कि कंपनी ने इस कार के सिर्फ 1000 मॉडल तैयार भी कर दिए गए है। जिसमे से सबसे पहला एडिशन जॉर्जीना के पास है। इस कार का मूल्य 41,200 पाऊंड बताई जा रही है।

खबरों का कहना है कि जॉर्जीना वाहन प्राप्त करने वाली स्पेन की पहली महिला हैं। 29 साल के ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज आई एम जॉर्जीना में कार का प्रदर्शन भी किया है। सीरीज में जॉर्जीना कार स्टार्ट करने में परेशानी महसूस भी कर रही है,  बाद में उन्हें याद आता है कि उन्होंने कार को चार्ज में आ चुके है।  कार्यक्रम में जॉर्जीना को बहन इवाना के साथ ड्राइव पर दिखाया जा रहा है। इस बीच बोला जाता है कि यह लिमिटेड एडिशन कार है। जॉर्जीना वर्तमान में रोनाल्डो और उनके बच्चों के साथ सऊदी अरब में है। दिसंबर में रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से सऊदी अरब के क्लब अल-नासर में आ चुके है। 

बता दें कि जॉर्जीना क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका और उनके 5 बच्चों में से दो की मां है। वह हमेशा रोनाल्डो के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रही हैं। बीते दिनों वह इटली के सार्डिनिया द्वीप गई थीं। जॉर्जीना ने यहां पिंक ड्रेस में तस्वीरें खिंचवाईं जिसे सोशल मीडिया पर फैंस बेहद पसंद भी कर रहे है।

MET GALA में टेनिस प्लेयर सेरेना का जलवा

IPL 2023: दोनों ने फिफ्टी जड़ी, मुंबई ने मैच भी जीता, फिर SKY से क्यों दुखी हैं ईशान किशन ?

IPL 2023: कोहली ही नहीं, धोनी से भी पंगा ले चुके हैं गौतम गंभीर ! इरफ़ान पठान ने सुनाया किस्सा

Related News