ऋतिक के बाद फोटोग्राफर्स की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी

इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग हैं जो गरीब लोगों की आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी लिस्ट में हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने मीडिया फोटोग्राफर्स की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. जी दरअसल रोहित शेट्टी कोरोना वायरस महामारी के कारण घरों में बैठे फोटोग्राफर्स के खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करेंगे ताकि उनकी जरूरतें पूरी हो सकें.

 

मिली जानकारी के मुताबिक इंडस्ट्री के जाने-माने फोटोग्राफर्स विरल भयानी ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. ऐसे समय में हम लोगों की मदद करने के लिए रोहित शेट्टी आगे आए हैं, जिनका हम शुक्रिया अदा करते हैं. रोहित शेट्टी मीडिया फोटोग्राफर्स के परिवारों के लिए डायरेक्ट रुपये ट्रांसफर कर रहे हैं. हम दुआ करेंगे कि रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दे.'

आप सभी जानते ही होंगे रोहित शेट्टी एक दमदार डायरेक्टर हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन और हिट फ़िल्में दी है. ऐसे में उनकी एक्शन फिल्म सूर्यवंशी मार्च के महीने में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने इसे स्थिति सामान्य होने के बाद रिलीज करने का फैसला किया है. आप सभी को बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य किरादरों में दिखेंगे, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करते नजर आने वाले हैं. वैसे फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर इन चारों कलाकारों ने जमकर मस्ती की थी जो आपको हम दिखा ही चुके हैं. वैसे रोहित के पहले ऋतिक रोशन ने भी चुपचाप फोटोग्राफर्स की मदद के लिए पैसे दिए थे जिसका खुलासा भी विरल भयानी ने किया था.

इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट

ट्वीटर पर एक-दूजे से भिड़े जावेद अख्तर और अशोक पंडित

स्टाफ को डांटने के चक्कर में ट्रोल हुईं करीना, लोगों ने कहा- 'पैसे की अकड़ है बस'

Related News