अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखी कांची सिंह

टीवी के पॉपुलर शो 'और प्यार हो गया' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर अभिनेत्री कांची सिंह इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड रोहन मेहरा के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. खबरों की माने तो कांची रोहन मेहरा के साथ दक्षिण कोरिया की सैर कर रही हैं. जी हां हाल ही में कांची ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कांची कितनी हॉट दिखाई दें रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कांची और रोहन बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि रोहन मेहरा "बिग बॉस 10" के कंटेस्टेंट बनकर सुर्ख़ियों में आये थे. इस दौरान वह काफी पॉपुलर हो गए थे.

इसके बाद वे टीवी के सबसे मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में दिखाई दिए और इस शो में आने के बाद उनकी किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए और वे घर-घर में मशहूर हो गए. इस शो में उन्होंने अभिनेत्री हिना खान के बेटे की भूमिका में निभाया थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं. ख़ास बात यह हैं कि यही वो शो हैं जिसके जरिये रोहन को कांची जैसी खूबसूरत गर्लफ्रेंड मिली.

इस शो में रोहन और कांची ने कजिन्स की भूमिका निभाई थी. शो में काम करने के दौरान कांची और रोहन एक दूसरे के करीब आये और फिर इन दोनों के अफेयर के चर्चे खूब होने लगे. रोहन और कांची करीब एक साल से एक-दूसरे के साथ हैं.

ये भी पढ़े

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा शर्मा की हॉट तस्वीरों का जादू

सामने आया 'कयामत की रात' का अब तक का सबसे डरावना वीडियो

अब सिर्फ बोल्ड सीन्स करना चाहता है ये टीवी एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News