'लाल इश्क़' लेकर लौटे हिना खान के बेटे

टीवी सीरियल 'लाल इश्क' इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अब तक इस शो से टीवी दुनिया के कई कलाकार जुड़ चुके है जिनमें माही विज, प्रियंक शर्मा, प्रीतिका राव, सायंतनी घोष और जैन इमाम जय सोनी रिया शर्मा स्टार्स के नाम शमिल है. अब हाल ही में खबर आई है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम रोहन मेहरा भी शो का हिस्सा बनने वाले हैं. यही नहीं बल्कि रोहन मेहरा के साथ छोटे परदे की मशहूर अदाकारा पलक जैन और अकांक्षा सरी भी खास भूमिका में नजर आने वाली हैं.

बात दे कि पलक जैन को आखिरी बार टीवी सीरियल शो “लाडो 2” में देखा गया था इसके अलावा आकांक्षा सरी ‘सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल’ में दिखाई दीं थीं. वही बात करें अभिनेता रोहन मेहरा की तो वह आखिरी बार शो सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नक्ष की भूमिका में नज़र आए थे.

इस शो में उन्होंने मशहूर अभिनेत्री हिना खान के बेटे की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ये तीनों कलाकार सीरियल लाल इश्क में एक नए अंदाज़ में नज़र आएंगे. बता दे कि टीवी का यह नया शो एक हॉरर शो होगा हैं जिसमे टीवी के कई सारे स्टार्स एक साथ देखने को मिलेंगे.

इस शो के जरिये मशहूर अभिनेत्री सायंतनी घोष ने लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. वही आखिरी बार टीवी के पॉपुलर शो 'नामकरण' में दिखाई दी थी. इसी शो के माध्यम से प्रीतिका राव भी लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. वह बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री अमृता राव की बहन हैं. वह आखिरी बार सीरियल 'बेइन्ताह' में नजर आई थी.

ये भी पढ़े

Video : सपना का ठुमका देखते ही गिर पड़ी राखी सावंत

राम कपूर ने इस ख़ास तरीके से मनाया पत्नी का बर्थडे

दयाबेन ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली झलक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News