राम कपूर ने इस ख़ास तरीके से मनाया पत्नी का बर्थडे

टीवी के मशहूर अभिनेता राम कपूर ने अपनी पत्नी के जन्मदिन को ख़ास तरीके से सेलेब्रेट किया है. राम कपूर ने मशहूर अभिनेत्री गौतमी गाडगिल से शादी की है. गौतमी कपूर आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. बता दे कि हाल ही में राम कपूर ने सोशल मीडिया पर गौतमी के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में गौतमी और राम एक रेस्त्रां में बैठे डिनर करते हुए वाइन का गिलास चीयर्स करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ राम कपूर ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि omantic dinner with the birthday girl at the golden dragon Taj . गौतमी गाडगिल और राम कपूर ने साल 2003 में शादी की.

इन दोनों की मुलाकात टीवी के पॉपुलर शो 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी इस दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरे शुरू हुई और फिर बाद में ये दोनों स्टार्स शादी के बंधन में बंध गए. राम जहां पंजाबी फैमिली से तो वहीं गौतमी महाराष्ट्रीय फैमिली से हैं.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि गौतमी की राम से दूसरी शादी है उन्होंने अभिनेता राम कपूर से पहले कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही वे दोनों अलग हो गए. गौतमी गाडगिल टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वही अभिनेता राम कपूर छोटे परदे और बड़े परदे के एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने टीवी के साथ फ़िल्मी दुनिया में भी अपना नाम कमाया है.

ये भी पढ़े

दयाबेन ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली झलक

'लाल इश्क' से जुडी और दो हस्तियां

TRP LIST : 'नागिन 3' के आगे पॉपुलर शोज ने टेके घुटने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -