दयाबेन ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली झलक

दयाबेन के किरदार से घर -घर में मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है. दरअसल बीते दिनों दिशा वकानी ने एक बच्ची को जन्म दिया है जिसके चलते वह छोटे पर्दे से दूर है. बता दे कि हाल ही में दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. दिशा की बेटी अब सात महीने की हो गई है और उसका नाम स्तुति है.

दिशा 30 नवम्बर को माँ बनी थी. दिशा ने तीन साल पहले मयूर पंड्या के साथ शादी की थी और इन दिनों वह अपने परिवार के साथ व्यस्त है और अपनी बेटी की देखभाल कर रही है. टीवी के पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर टीवी दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिशा इन दिनों अपने परिवार के साथ मंदिर भी गई हुई थी जंहा की उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि दिशा ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म 'देवदास' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'जोधा अकबर' में भी काम किया है. इसके बाद वह साल 2008 में शुरू हुआ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का हिस्सा रही है लेकिन बेटी की देखभाल के लिए इन दिनों उन्होंने शो से दुरी बना ली है. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा कि वह अपने किरदार दयाबेन और बाकी कलाकारों को बेहद याद करती है वह जल्दी ही वापसी करेंगी.

ये भी पढ़े

'लाल इश्क' से जुडी और दो हस्तियां

TRP LIST : 'नागिन 3' के आगे पॉपुलर शोज ने टेके घुटने

करण टेकर के लिए लोगों ने मांगी ठीक होने की दुआ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -