Video: 'रोडीज रियल हीरोज' शो में सलेक्शन के लिए लड़की ने जज को बताया अपना चेस्ट नंबर लेकिन...

हाल ही में MTV का पॉपुलर शो ''रोडीज रियल हीरोज'' को लेकर लगातार सुर्खियां आ रहीं हैं. ऐसे में शो के ऑडिशन का एक प्रोमो वीडियो चर्चा में है जो आप सभी देख सकते हैं. इस ऑडिशन राउंड में आई एक फीमेल कंटेस्टेंट एडलीना (Adhlena) के बारे में ऑनएयर एक शॉकिंग खुलासा किया गया और इसके बाद सभी जजों ने कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया.

 

जी हाँ, दरअसल ऑडिशन के समय टैलेंट राउंड में एडलीना ने सारे जजों को इंप्रेस किया और डस्की ब्यूटी ने डांसिंग और मल्टी टैलेंट स्किल्स से जजों का दिल जीता. वहीं इन सभी के बाद जो हुआ वो दर्शकों की उम्मीद से बिल्कुल भी परे था. जी दरअसल एडलीना शो में सलेक्शन के बेहद करीब थीं, लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई. मिली जानकारी के मुताबिक़ एडलीना ने शो में सलेक्ट होने के लिए अपने दोस्त से जज निखिल को अपना चेस्ट नंबर मैसेज करवाया था और वह चाहती थी कि इससे उनके शो में सलेक्शन की संभावना बढ़ सके. मिली जानकारी के मुताबिक़ एडलीना ने बाद में सभी जजों के सामने अपनी गलती मानी और उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

जी हाँ, हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें टैलेंट राउंड के बाद जजों ने एडलीना से उनके करियर और फ्यूचर पर बात करनी शुरू की और इस दौरान रणविजय सिंह ने एडलीना से ऐसा सवाल किया कि वे हक्की-बक्की रह गईं. दरअसल प्रोमो में उन्होंने एडलीना से उनका चेस्ट नंबर पूछा और फिर रणविजय ने निखिल को एडलीना का चेस्ट नंबर बताने को कहा तो निखिल सभी के सामने इसका जवाब देते हैं और एडलीना से पूछते हैं कि ये सब उन्हें कैसे पता चला. तब एडलीना खुद कबूलती हैं कि मेरे दोस्त ने आपको ये बताया है.

तारक मेहता के इस एक्टर ने किया दयाबेन को लेकर बड़ा खुलासा

सोशल मीडिया स्टार संग वायरल हुआ मोनालिसा का यह वीडियो

अब बहुत बूढी हो चुकीं हैं 'हम आपके है कौन' की यह एक्ट्रेस

Related News