क्रिकेट प्रेमियों के लिए बुरी खबर, अरमानों पर फिर सकता है पानी

लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना के कहर से आज पूरी दुनिया प्रभावित हो चुकी है. वहीं सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा जैसे महान खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली रोड सेफ्टी वर्ल सीरीज को महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए रद्द कर दिया गया है. पीटीआई को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खिलाड़ियों और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सीरीज को रद्द कर दी गई है. 

जानकारी के लिए बता दें कि लोगों की सुरक्षा को देखते हुए आयोजकों ने बचे हुए मैचों को बाद में किसी और समय कराने पर सहमति जताई है. ये मैच तब खेले जाएंगे, तब इन्हें आयोजित कराने के लिए समय सही होगा.' आयोजकों ने पुणे के एमसीए स्टेडियम में होने वाले मैचों को भी नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया था. इससे पहले इन्हें खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया था, लेकिन फिलहाल इन्हें रद्द कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस संक्रमण को महामारी घोषित किया है. महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस के 10 मामले सामने आए हैं. भारत ने अब तक 70 से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो चुकी है. दुनिया भर में बुधवार तक 124101 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके थे जबकि 113 देशों और क्षेत्रों में 4566 लोगों की जाने जा चुकी है.

Ind Vs SA : बगैर दर्शकों के खेला जाएगा लखनऊ वनडे, एक हफ्ते में वापस होगी टिकट की रकम

Ind Vs SA: क्रिकेट इतिहास में पहली बार बगैर दर्शकों के होगा मुकाबला, पूरा स्टेडियम रहेगा खाली

IPL 2020 रद्द ! BCCI को लगेगा अरबों रुपए का चूना

Related News