यूपी चुनाव: खुद वोट नहीं डालेंगे जयंत चौधरी, जनता से कहा- बढ़-चढ़कर मतदान करें

लखनऊ: आज 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए वोटिंग जारी है. इसके लिए राज्य के दिग्गज नेता लोगों से बढ़चढ़ कर वोट डालने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी वोटर्स से अपील की है कि अच्छी और हितैषी सरकार चुनने के लिए वोट अवश्य करें.

 

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि खुद जयंत चौधरी मतदान नहीं करेंगे. हालांकि जयंत की पत्नी चारू ने मथुरा से अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है. जयंत ने इसकी एक तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है. जयंत चौधरी का कहना है कि वह अपनी चुनावी रैली के कारण वोट डालने नहीं जाएंगे. चौधरी मथुरा क्षेत्र के वोटर हैं. आज सुबह RLD के ट्विटर से जयंत चौधरी का एक वीडियो जारी किया गया. 

इसमें जयंत चौधरी कह रहे हैं कि, 'वोट देने से पहले एक बार पिछले 5 वर्षों को याद करें. आप ऐसी सरकार चुनें जो आपके हित की बात करे. ऐसी सरकार चुनें जो आपके अधिकारों की रक्षा करे, समाज को एकजुट रखे, युवाओं को आगे बढ़ने के लिए मौके दे, महिलाओं को सुरक्षा दे, महिलाओं का सम्मान करे और हमारी इस विविधता को ताकत बनाते हुए देश प्रदेश के उत्थान के लिए कार्य करे.'

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

Related News