राजद MLA सतीश दास के बिगड़े बोल, भगवान शिव और माता दुर्गा पर की अभद्र टिप्पणी

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद MLA सतीश कुमार दास का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में MLA सतीश कुमार दास हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने भगवान शिव, लिंग पूजा और मां दुर्गा को लेकर भी अभद्र टिप्‍पणी की है.

बता दें कि कथित वायरल वीडियो में सतीश कुमार दास कह रहे हैं कि शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका पर सतीश दास ने पहले वहां मौजूद लोगों से पूछा कि होलिका कौन थी, फिर उसका खुद ही जवाब देते हुए उन्होंने दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने दुष्कर्म करने के बाद जिंदा जला दिया. उसी के बाद समाज खुशी के रूप में होली का त्यौहार मनाता है और रंग-गुलाल लगाता है. यह ऐसा त्यौहार है, जिसमें ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है.

उन्होंने देवी दुर्गा पर भी विवादित बयान दिया. RJD विधायक ने कहा कि माता दुर्गा सिर्फ भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार. किन्तु, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से दुष्कर्म होता है. ऐसे में मां दुर्गा के केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या? हालांकि, Newstracklive, विधायक के इस वायरल बयान की पुष्टि नहीं करता है.

14 जनवरी को चीन पहुंचेगी WHO की टीम

नकली जीएसटी चालान का मामला में अधिकारियों ने 215 लोगों को किया गिरफ्तार

पीएम मोदी ने युवाओं से स्टार्टअप इंडिया के अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन में शामिल होने का किया अनुरोध

Related News