रिया चक्रवर्ती ने साझा किया सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो, फिर क्यों किया डिलीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी तथा अपनी फैमिली की जान का खतरा महसूस हो रहा है. साथ-साथ वह न्यूज रिपोर्टर्स से भी बहुत परेशान हैं. अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उन्हें एवं उनकी फैमिली को अपनी जान का खतरा है. मीडिया रिपोर्टर्स रिया चक्रवर्ती की बिल्डिंग में घुसकर उनके परिवार के सदस्यों तथा सिक्योरिटी गार्ड को तंग कर रहे हैं. इस बात की खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. 

रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड दिखाई दे रहा था. अभिनेत्री की बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड का नाम राम है. राम वीडियो में यह बोलते हुए दिखाई दे आए कि मीडिया रिपोर्टर्स उन्हें बार-बार आकर तंग कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं सिक्योरिटी गार्ड राम ने यह भी कहा है कि रिपोर्टर्स ने उन पर वॉर भी किया है. 

साथ ही रिया चक्रवर्ती ने सिक्योरिटी गार्ड के इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा,  'राम मेरे बिल्डिंग के बीते 10 वर्षों से चौकीदार हैं. उन्हें चोटें आई हैं. उन्होंने मीडिया द्वारा मारा गया है. मीडिया रिपोर्टर्स मेरी बिल्डिंग के अंदर आ गए थे. मेरे सिक्योरिटी गार्ड तथा पिता को चोट पहुंचाई. क्या यह दोषी नहीं है ? इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा ? यहां कोई न्यायालय व्यवस्था लागू होती है या नहीं ? क्या हम बर्बर हैं? हालांकि रिया चक्रवर्ती ने अपने इस सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो अब नष्ट कर दिया है. परन्तु उनका ये वीडियो वायरल हो चूका है.

हार्ड डिस्क डिलीट करने के प्रश्न पर रिया चक्रवर्ती ने दी अपनी सफाई

ओम राउत ने किया कार्तिक आर्यन की फिल्म से किनारा

यूरोप ट्रिप को लेकर रिया चक्रवर्ती ने दिया ये जवाब

Related News