पत्नी संग डांस करते-करते धड़ाम से गिरे रितेश देशमुख, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को उनके फनी वीडियो के लिए जाना जाता है। कॉमेडी करने में रितेश सबसे आगे रहते हैं और वह कॉमेडी कर सभी का दिल जीत लेते हैं। रितेश उन सितारों में भी शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं। रितेश का कोई भी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है। वह हर नए मौके पर फैन्स के बीच वीडियो शेयर करना पसंद करते हैं। अब इस बीच भी उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पत्नी जेनेलिया डिसूजा और अपने दोस्तों संग दिख रहे हैं। वीडियो में वह सभी के साथ फनी डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस समय उनका यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है। इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल के किनारे अपने दोस्तों और पत्नी के साथ बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म कर्ज का सुपरहिट गाना 'पैसा यह पैसा' पर झूमते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उनका अंदाज कितना बेहतरीन है। इस वीडियो में रितेश मस्त होकर दोस्तों के साथ पूल के किनारे डांस कर रहें थे तभी उनकी दोस्त का पैर फिसल जाता है और वह पूल में गिरने लगती हैं।

उसके बाद उस दोस्त को बचाने के चक्कर में वह भी पूल में गिर जाते हैं। इसी बीच सभी लोग हंसने लगते हैं। वैसे अब रितेश का यह मस्ती भरा वीडियो सभी को अच्छा लग रहा है। अब तक इस वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जेनेलिया और रितेश बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने टी- शऱ्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रितेश एक दमदार फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

वाराणसी में बोले जेपी नड्डा- 'तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया'

दिल्ली मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, पुलिसकर्मी को गोली मारकर हुए थे फरार

ओडिशा में फिर लौटा कोरोना, विश्वविद्यालय के 25 छात्र निकले पॉजिटिव

Related News