ओडिशा में फिर लौटा कोरोना, विश्वविद्यालय के 25 छात्र निकले पॉजिटिव
ओडिशा में फिर लौटा कोरोना, विश्वविद्यालय के 25 छात्र निकले पॉजिटिव
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बाद अब ओडिशा में भी कोरोना महामारी ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. संबलपुर की एक यूनिवर्सिटी के 25 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ओडिशा के संबलपुर जिला की यूनिवर्सिटी में 25 इंजीनियरिंग छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संबलपुर जिले के एक विश्वविद्यालय के परिसर में कोरोना को देखते हुए, जिला प्रशासन ने रविवार को विश्वविद्यालय को अनिश्चितकाल तक बंद करने का आदेश दिया है.

यूनिवर्सिटी में शनिवार को छात्रों का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें 25 इंजीनियरिंग छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इंजीनियरिंग के इन छात्रों के हॉस्टल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. जिला प्रशासन ने आम लोगों के कंटेनमेंट जोन में जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है. केवल आवश्यक सेवाओं से संबंधित लोगों को कंटेनमेंट जोन में जाने की अनुमति दी गई है.

इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने अमरावती और अचलपुर में 8 मार्च तक के लिए लॉकडाउन लागू कर दिया था. इस दौरान जिले में जरुरी सेवाओं के संचालन को इजाजत दी गई है. वहीं अंजनगांव सुरजी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. पहले दोनों शहरों में (अमरावती और अचलपुर) 21 फरवरी को एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लगाया गया था.

बाजार इस सप्ताह के माध्यम से स्टॉक पर होगी कड़ी नज़र

दूसरे महीने FPIs शुद्ध खरीदारों के लिए फरवरी में 23,663 करोड़ रुपये का किया निवेश

सरकार ने जीएसटी रिटर्न फाइलिंग को 31 मार्च तक बढ़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -