वाराणसी में बोले जेपी नड्डा- 'तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया'
वाराणसी में बोले जेपी नड्डा- 'तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया'
Share:

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा बीते रविवार को वाराणसी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यहाँ उन्होंने तीन तलाक को मोदी सरकार की तरफ से खत्म किए जाने के कानून का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनवाई और कहा, 'तीन तलाक ईरान, इराक और सीरिया में नहीं हैं, लेकिन भारत में तीन तलाक था।' जी दरअसल वह वाराणसी में सोशल वर्कर्स को संबोधित कर रहे थे।

इसी दौरान सम्बोधन देते हुए उन्होंने कहा, ''ईरान, इराक और सीरिया जैसे इस्लामिक देशों में तीन तलाक नहीं है, लेकिन भारत में यह था और हम खुद को बहुत प्रगतिवादी कहते थे।'' जेपी नड्डा ने इस दौरान अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे, जिन्होंने मुस्लिम बहनों के खिलाफ इस अन्याय को खत्म किया और तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया।' जी दरअसल जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वाराणसी में पार्टी के नए बने क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल यानी 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

वहीं बीजेपी यहां 2017 में विधानसभा चुनावों में जीतकर सत्ता में आई थी। इसी के साथ यहां की 403 सीटों वाली विधानसभा में, 309 विधायक अकेले बीजेपी के हैं। बाकी समाजवादी पार्टी 49, बहुजन समाज पार्टी के 18 और कांग्रेस के सात विधायक हैं।

दिल्ली मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, पुलिसकर्मी को गोली मारकर हुए थे फरार

ओडिशा में फिर लौटा कोरोना, विश्वविद्यालय के 25 छात्र निकले पॉजिटिव

वाराणसी में स्मृति ईरानी ने खाए गोलगप्पे, खाकर बोलीं- 'हर-हर महादेव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -