दिल्ली मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, पुलिसकर्मी को गोली मारकर हुए थे फरार
दिल्ली मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, पुलिसकर्मी को गोली मारकर हुए थे फरार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कॉन्स्टेबल को गोली मारने वाले बदमाशों के साथ आज पुलिस का एनकाउंटर हुआ. बताया जा रहा है कि इस एनकाउंटर में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. दोनों बदमाशों पर लूट, चेन स्नेचिंग, हत्या की कोशिश और हत्या के कई मामले दर्ज हैं. घायल बदमाशों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

बता दें कि 25 फरवरी को दिल्ली के भलसवा थाना इलाके में तैनात पुलिसकर्मी संदीप को बदमाशों ने गोली मार दी थी और घटनास्थल से फरार हो गए थे. कॉन्स्टेबल संदीप हर दिन की तरह डी ब्लॉक भलस्वा डेरी की पिकेट में अपनी ड्यूटी दे रहा था. करीब छह बजे शाम को संदीप ने बाइक सवार बदमाशों को रोका, किन्तु बदमाशों ने रूकने की जगह फायरिंग कर दी.  इस गोलीबारी में कॉन्स्टेबल संदीप को गोली लगी थी. उसे मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहां उसका उपचार चल रहा है. गोलीबारी करने के बाद बदमाश अपनी बाईक छोड़कर फरार हो गए थे. दिल्ली पुलिस और अपराध शाखा ने घटना के करीब चार दिन बाद बदमाशों को ढूंढ निकाला. इस दौरान भी बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी. 

बदमाशों की गोलीबारी पर दिल्ली पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमशों के पैर में गोली लगी. आनन-फानन में उन्हें आंबेडकर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. गनीमत की बात है कि इस गोलीबारी में दिल्ली पुलिस का कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है. फिलहाल, बदमाशों से पूछताछ की तैयारी है.

बाजार इस सप्ताह के माध्यम से स्टॉक पर होगी कड़ी नज़र

दूसरे महीने FPIs शुद्ध खरीदारों के लिए फरवरी में 23,663 करोड़ रुपये का किया निवेश

सरकार ने जीएसटी रिटर्न फाइलिंग को 31 मार्च तक बढ़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -