रेस्टोरेंट में ऋषि कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा, कहा- जरूरत से ज्यादा महंगा और घमंडी

हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) द्वारा हाल ही में अपना 67वां जन्मदिन मनाया गया है और ऋषि के बर्थडे पर फिल्मी हस्तियों सहित प्रशंसकों द्वारा भी सोशल मीडिया पर बधाई संदेश भेजे गए हैं और इस मौके को और भी खास बनाने हेतु ऋषि न्यूयॉर्क में पत्नी संग डिनर डेट पर निकले थे. 

आपको बता दें कि इस दौरान कुछ ऐसा हो गया है कि ऋषि द्वारा अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए निकाला गया है. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर द्वारा ट्विटर पर रेस्टोरेंट की एक तस्वीर साझा की गई है इस तस्वीर को साझा करते हुए ऋषि ने जो कैप्शन लिखा है, उससे यह साफ है कि ऋषि को रेस्टोरेंट का ना तो खाना पसंद आया और ना ही उनकी सेवा. 

बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर द्वारा ट्वीट किया गया है कि - 'नीतू कपूर के साथ जन्मदिन पर Bouluds flagship रेस्टोरेंट में डिनर किया. ये जगह और लोग जरूरत से ज्यादा महंगे और घमंडी हैं. मैं यहां किसी को जाने की सलाह नहीं दूंगा.' आपको इस बात से अवगत करा दें कि ऋषि कपूर बीते 1 साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे और अब वे स्वस्थ होने के बाद जल्द ही भारत भी लौटने वाले हैं. 

 

कृति को लेकर बहन का बड़ा खुलासा, बताया कितने साल तक चला सबसे लम्बा रिलेशनशिप

Pal Pal Dil Ke Paas : पिता सनी देओल की तरह एक्टिंग करते दिखे करण, देखें ट्रेलर

इंटरनेट की सनसनी बनी सारा अली खान, पानी-पानी कर देगी तस्वीरें

Saaho : सिर्फ हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई, जाने अब तक का कलेक्शन

Related News