बिहार में पत्रकार की मौत पर तेज हुआ बवाल, अब मंत्री लेसी सिंह पर हत्या का आरोप

पटना: बिहार सरकार की मंत्री और धमदाहा विधायक लेसी सिंह की परेशानियां और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। हत्या का इलज़ाम मंत्री लेसी सिंह पर लगाया जा चुका है। केस को लेकर सियासत भी तेज हो चुकी है। लेसी का नाम आते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी सत्ताधारी दल JDU पर हमलावर है। विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह के परिजनों ने शनिवार को सरसी थाना के पास शव रखकर प्रदर्शन  करना भी शुरू कर दिया।

जहां इस बात का पता चला है कि विश्वजीत सिंह जिला परिषद् सदस्य अनुलिका सिंह के पति थे और खुद भी जिला परिषद् सदस्य भी रहे, और राजनीति में एक्टिव थे। इधर नाराज लोगों को शांत कराने पहुंचे SP दयाशंकर को भी  विरोध को झेलना पड़ रहा है। घटना के उपरांत सरसी थानाध्यक्ष नरेश कुमार को निलंबित किया जा चुका है। 

मृतक के पिता मनोज सिंह, पत्नी अनुलिका सिंह और मां ने साजिश के अंतर्गत क़त्ल और पुलिस पर केस को गंभीरता से नहीं लेने का इलज़ाम लगया जा चुका है। अनुलिका सिंह  ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि उनके पति रिंटू सिंह  वर्ष 2015 में भारी बहुमत से जिप सदस्य पद पर जीत हासिल की थी। पत्नी अनुलिका का इलज़ाम  है कि पति रिंटू सिंह खुद धमदाहा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हुए थे। क्षेत्र में स्थिति मजबूत होने की वजह यह बात विरोधियों को नहीं पची और साजिश के तहत क़त्ल किया गया है। इसमें मंत्री लेसी सिंह व उनके लोग शामिल हैं।

सोनू सूद ने किया इंकार, अब बहन इस राज्य से लड़ेगी चुनाव

सलमान खुर्शीद बोले- मैंने इस किताब को अंग्रेजी में लिखा है, अब अंग्रेजी कमजोर है तो...

भाजपा विधायक का भड़काऊ बयान, कार्यकर्ताओं से कहा- TMC नेताओं के हाथ-पैर तोड़ दो...

Related News