सोनू सूद ने किया इंकार, अब बहन इस राज्य से लड़ेगी चुनाव
सोनू सूद ने किया इंकार, अब बहन इस राज्य से लड़ेगी चुनाव
Share:

चंडीगढ़: अगले वर्ष पंजाब में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर तथा कोरोना संकट में व्यक्तियों की सहायता करने वाले सोनू सूद को लेकर बड़ी जानकारी आई है। सोनू सूद ने पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। हालांकि उनकी बहन मालविका सूद सच्चर चुनाव लड़ेगी। मालविका किस पार्टी तथा किस सीट से चुनाव लड़ेगी, अभी इसकी घोषणा होना शेष है।

वही मालविका के चुनाव लड़ने के निर्णय के साथ-साथ अब अनुमानों का दौर आरम्भ हो गया है। कुछ दिनों पहले मालविका की पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के साथ भी एक फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो में मालविका के साथ उनके एक्टर भाई सोनू सूद भी थे। हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर अपनी नई पार्टी 'पंजाब लोक कांग्रेस' की घोषणा की थी।

आपको बता दें कि मालविका ने कोरोना लॉकडाउन के चलते भाई सोनू सूद के साथ मिलकर जन सेवा का काम किया था। इसी वर्ष जून में उन्होंने राजनीति में आने के संकेत दिए थे। मालविका ने बताया था कि मुझे राजनीति में आने से कोई परहेज नहीं है, किन्तु अभी मुझे जनसेवा का विस्‍तार करना है। वह अभी भी सोनू सूद के साथ पीडि़तों की सहायता करने में जुटी हुई हैं।

फिर संकटों में घिरे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, दर्ज हुआ मुकदमा

राजकुमार-पत्रलेखा के प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंचे कई स्टार्स, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाया राजकुमार-पत्रलेखा का रोमांटिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -