50 सालों के लिए जेल जा सकते है रिकी मार्टिन, जानिए क्या है मामला

विश्वभर में मशहूर पॉप स्टार रिकी मार्टिन बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। रिकी मार्टिन पर उनके 21 वर्ष के भतीजे ने गंभीर इल्जाम लगाए थे कि वो उनके साथ 'सेक्शुअल और रोमांटिक' रिलेशनशिप में रह रहे है। भतीजे के अनुसार उनका यह रिश्ता माह तक चला था। अब इस मुद्दे पर उनका रिएक्शन भी देखने के लिए मिला है और उन्होंने इन सारी खबरों को झूठी और घिनौना कहा है। उन्होंने कहा है कि वह अपने 21 साल के भतीजे के साथ कभी भी किसी तरह के सेक्शुअल या रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं रहे। रिकी मार्टिन पर लगे आरोपों पर उनके वकील ने बोला है कि- रिकी मार्टिन निश्चित तौर पर कभी भी अपने भतीजे के साथ किसी तरह के सेक्शुअल या रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं थे। यह बिल्कुल बेबुनियाद और घिनौने  इल्जाम है। हमें पूरी उम्मीद है कि जब जज तथ्यों की जांच करेंगे तो जल्द ही इस केस को खारिज किया जाने वाला है।

50 साल तक की होगी सजा: इस केस की सुनवाई 21 जुलाई को प्यूर्तो रिको की एक कोर्ट में होने वाली है। अगर मामले में Ricky Martin दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 50 वर्ष तक की जेल हो सकती है।

क्या है पूरा मामला?: एंटरटेनमेंट पोर्टल ने शुक्रवार को कहा था कि रिकी मार्टिन पर ये आरोप उनके 21 वर्ष  के भतीजे ने लगा दिए है। भतीजे ने अपने इल्जामों में कहा है कि रिकी मार्टिन ने उन्हें 7 महीने तक डेट भी कर रही थी। उनका सिंगर से 2 माह पूर्व  ब्रेकअप हो गया था लेकिन मार्टिन ने ब्रेकअप करने से मना कर दिया था और उनके घर के आसपास कई बार दिखाई दे चुके थे। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह भतीजा इस समय मानसिक तनाव और डिप्रेशन से जूझ रहा है।

 ब्लैक ऑफ शोल्डर में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाती हुई दिखाई दी ये एक्ट्रेस

इटली में ALESSANDRA AMBROSIO ने दिखाई अपनी कातिलाना अदाएं

आखिरकार 20 सालों के बाद मुक्कमल हो ही गया बेन और जेनिफर का प्यार

Related News