ऋचा चड्ढा पर होगा सख्त एक्शन, शिवराज सरकार ले सकती है कोई बड़ा फैसला

एक्ट्रेस ऋचा चड्डा (Richa Chadha) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनके गलवान को लेकर किए गए ट्वीट पर लगातार बवाल मचा हुआ है और अब इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ। नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। जी दरअसल नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ऋचा के खिलाफ शिकायत मिली है और इसकी जांच करने के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

ऋचा के खिलाफ अक्षय को देख भड़के प्रकाश राज, कहा- 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी...'

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए गृह मंत्री मिश्रा ने कहा, ''अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने सेना को लेकर जो बयान दिया है, उन्होंने देश के राष्ट्र भक्तों को आहत किया है। ऋचा जी, वह सेना है सिनेमा नहीं। कभी माइनस 30 डिग्री, 45 डिग्री में रहकर तो देखो। कभी लू के थपेड़ों के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करके तो देखो, सेना का श्रम और बलिदान समझ में आ आएगा। रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। वह सेना है सिनेमा नहीं कि मुंह उठाया और कुछ भी बोल दिया। सेना का सम्मान करना सीखें ऋचा जी।'' इसी के साथ ही गृहमंत्री ने यह भी कहा कि, 'ऋचा चड्डा के बयान से राष्ट्र भक्तों को पीड़ा पहुंची है। वैसे भी अभिनेत्री ऋचा के टुकड़े-टुकड़े वाली मानसिकता जग जाहिर है। बिटिया श्रद्धा वॉल्कर के 35 टुकड़े कर दिए गए, मगर उनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलना हो तो सबसे आगे वह ही दिखाई देती हैं। सही कहा गया है- जैसा 'खाएं अन्न-वैसा हो मन'। जिन लोगों की संगत में वह हैं, तो उनकी मानसिकता तो टुकड़े-टुकड़े वाली ही रहनी है।'

आपको बता दें कि इसके पहले अनुपम खेर ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ''देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है। और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना… इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।'' वहीं उनके अलावा भी कई सेलेब्स इस पर गुस्सा जाहिर कर चुके हैं।

'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे', ऋचा के सपोर्ट में आने पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर

'माफीनामे का ढोंग बंद हो', ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भड़कीं स्मृति ईरानी

'इससे ज़्यादा शर्मनाक क्या' सेना पर ऋचा चड्ढा के कमेंट पर भड़के अनुपम खेर और रवीना टंडन

Related News