'इससे ज़्यादा शर्मनाक क्या' सेना पर ऋचा चड्ढा के कमेंट पर भड़के अनुपम खेर और रवीना टंडन
'इससे ज़्यादा शर्मनाक क्या' सेना पर ऋचा चड्ढा के कमेंट पर भड़के अनुपम खेर और रवीना टंडन
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय सुर्ख़ियों में हैं। ऋचा चड्ढा ने जब से गलवान वैली को लेकर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के ट्वीट पर जवाब दिया है तब से वह सुर्ख़ियों में हैं। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को लोग सेना का अपमान बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ऋचा ने अपने उस ट्वीट के लिए माफी मांग भी ली है लेकिन यह मामला इतनी आसानी से खत्म होता नहीं नजर आ रहा है। जी हाँ और आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स ऋचा के उस ट्वीट के खिलाफ खड़े हो गए हैं। अक्षय कुमार के बाद अब अनुपम खेर और रवीना टंडन ने ऋचा के उस ट्वीट पर नाराजगी जताई।

सड़क पर घुटनों पर बैठ रोने लगी फैन, शहनाज गिल ने किया कुछ ऐसा कि शॉक्ड रह गए सब

जी दरअसल अनुपम खेर ने एक ट्वीट कर लिखा- 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है। और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना, इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।' वहीं रवीना टंडन ने भी ऋचा के बयान पर उन्हें देश के लिए कुर्बान होने वालों की याद दिलाई है। उन्होंने लिखा- 'मैं इस बात से सहमत हूं कि लोगों की अपनी-अपनी राजनीतिक सोच और विचार होते हैं, लेकिन सेना, सीमा पर खड़े सैनिक, हमारे शहीद, उनकी और उनके परिवारवालों द्वारा दी गई कुर्बानी पर तंज और मजाक नहीं किया जाना चाहिए।'

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने लिखा था- 'यह देखकर दुख हुआ। हमें कोई भी चीज हमारी भारतीय सेना के प्रति अकृतज्ञ (एहसान फरामोश) नहीं बना सकता। वो है तो आज हम हैं।' आप सभी को यह भी बता दें कि यह मामला गुरुवार की रात से शुरू हुआ जब उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने अपने एक बयान में कहा क‍ि भारतीय सेना, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी PoK को दोबारा हथियाने के लिए भारत सरकार द्वारा दिए गए आदेश को इंतजार कर रही है। ऋचा ने इसी पर जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा- गलवान हेलो बोल रहा है।

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं सारा अली खान, यूजर्स बोले- 'मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं'

आलिया के बाद अब बिपाशा बसु ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा

पश्मीना रोशन को डेट करने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं एक सेलेब हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -