'माफीनामे का ढोंग बंद हो', ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भड़कीं स्मृति ईरानी
'माफीनामे का ढोंग बंद हो', ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भड़कीं स्मृति ईरानी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर विवाद समाप्त हो का नाम नहीं ले रहा है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स के पश्चात् अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ऋचा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अनुपम खेर, अक्षय कुमार, रवीना टंडन, के के मेनन जैसे स्टार्स ऋचा के ट्वीट की निंदा कर चुके हैं। ऐसे में अब स्मृति ने भी बड़ी बात कह दी है। 

स्मृति ईरानी बोलती हैं कि जिन्होंने देश की सेवा में अपने घरवालों को खोया है। इस तरह के ब्यान ऐसे परिवारों को आहत करने वाले है। राष्ट्रनीति पर मानने वाले हिंदुस्तानियों को आहत करने वाले ऐसे ब्यान देने के पश्चात् जानबुझकर सोच समझ कर माफी नामें का ढोंग है, वो ढोंग बंद हो तो बेहतर है। स्मृति से पहले अनुपम खेर ने इस ट्वीट पर बात की थी। अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट की निंदा करते हुए लिखा था, 'देश की बुराई करके कुछ व्यक्तियों के बीच लोकप्रिय होने का प्रयास करना कायर और छोटे लोगों का काम है। और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना… इससे अधिक शर्मनाक और क्या हो सकता है।'

अपने एक बयान में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था क‍ि भारतीय सेना, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को दोबारा हथियाने के लिए भारत सरकार के आदेश को प्रतीक्षा कर रही है। उनकी इस बात पर जवाब देते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया था, 'गलवान हाय बोल रहा है।' ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट का इशारा 2020 में हुए गलवान संघर्ष की ओर था। ये ट्वीट वायरल हुआ तथा इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचने लगा। ऋचा चड्ढा की निंदा होने के साथ-साथ उन्हें ट्रोल भी किया गया। साथ ही उनकी नई फिल्म फुकरे 3 को बायकॉट करने की मांग ही उठने लगी। 

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, अब जेल सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे 'जेल मंत्री'

अस्पताल में एडमिट हुई मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुपाली, हालत देखकर फैंस को लगा झटका

राखी सावंत ने खोली सलमान की पोल, इस हसीना को बता दिया 'दबंग खान' की वाईफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -