हैंगओवर उतारने के लिए आइसक्रीम और गांजा लेती हैं सारा अली खान, मुझे भी किया था ऑफर: रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड को कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है। उनके निधन को एक साल पूरा होने वाला है और उनके निधन के बाद से हो रही जांच अब तक खत्म नहीं हो पाई है। उनके निधन के बाद केस की जांच ड्रग्स ऐंगल से एनसीबी कर रही है। अब इस जांच में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक बार फिर चौकाने वाले खुलासे किये हैं। जी दरअसल रिया को इस केस में आरोपी बनाया गया है। आपको बता दें कि रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने के आरोप लगाए गए हैं।

ऐसे में अब इस केस में एनसीबी को दिए रिया के स्टेटमेंट्स सामने आए हैं जिसमें चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मिली जानकारी के तहत रिया ने अपने बयान में सारा अली खान के बारे में भी बोला था। जी दरअसल रिया के बयान में एक जगह उन्होंने बताया है कि ''सारा ने उन्हें हैंगओवर का इलाज भी बताया था।'' अपने इस बयान में रिया ने कहा, ''एक बार ड्रग्स को लेकर बात हो रही थी जहां उन्होंने हैंगओवर के लिए इलाज बताया। वह आइसक्रीम और गांजे के बारे में बात कर रही थीं जो वह इस्तेमाल करती हैं और उन्होंने यही मुझे ऑफर किया ताकि हैंगओवर के दर्द से निकला जा सके। यह बात केवल मेसेज में हुई थी, पर्सनली हमने कभी इस बारे में बात नहीं की।''

आप सभी को बता दें कि काफी समय तक ऐसी चर्चा थी कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। हालाँकि इस बारे में सारा और सुशांत ने कभी खुलकर बात नहीं की। वैसे दोनों कथित तौर पर साथ में छुट्टियां बिताने भी गए थे, हालांकि कुछ ही समय बाद सुशांत और सारा अलग-अलग नजर आए और उसी के बाद रिया चक्रवर्ती सुशांत के नजदीक आ गईं।

'जहाँ डाला था वोट, वहीँ लगेगी वैक्सीन...', दिल्ली में 45+ लोगों का टीकाकरण अभियान शुरू

कोरोना महामारी के बीच आज देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, 5 बजे होगा संबोधन

शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला जन्मदिन, पति से मिले ढेर सरे सरप्राइज

Related News