बिहार में रिटायर्ड दारोगा के बेटे की बेरहमी से हत्या, इलाके में मची सनसनी

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ GRP थाना क्षेत्र के उमेश नगर स्टेशन के पास सेवानिवृत दारोगा विष्णुदेव प्रसाद के बेटे का शव क्षत-विक्षत हालत में रेलवे लाइन पर पड़ा मिला। मृतक का नाम चंदन कुमार था। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने शव का सिर एवं धड़ रेलवे लाइन पर अलग-अलग स्थान से बरामद किया। चंदन के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। रेलवे पुलिस की मदद से साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक चंदन कुमार चित्रगुप्त नगर थाना इलाके के अशोक नगर का रहने वाला था। इधर, मृतक के पिता विष्णुदेव प्रसाद ने कहा कि बेटे की हाथ-पैर बांधकर और सिर कलम करके निर्मम हत्या की गई है। मंगलवार को चंदन निजी काम से खगड़िया से पटना गया था। पिछली रात बेटे से बातचीत भी हुई थी। उसने बुधवार प्रातः तक घर लौटने की बात कही थी। बेटे के घर नहीं लौटने पर उसके मोबाइल पर फोन किया तो खबर प्राप्त हुई कि उसकी मौत हो गई है।

पिता विष्णुदेव प्रसाद ने बताया कि चंदन हिमाचल प्रदेश में एक कंपनी में काम करता था। हाल ही में खगड़िया आया था। वहीं घटना की खबर मिलने पर प्रभारी RPF निरीक्षक अरविंद कुमार राम घटनास्थल पहुंचे। उनके साथ ऑन ड्यूटी अफसर सहायक उपनिरीक्षक उमाशंकर सिंह एवं आरक्षी अर्जुन कुमार भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि उमेशनगर-सबदलपुर रेलवे लाइन पर शव मिला। तहकीकात में पाया गया कि मृतक के दोनों हाथ हरे रंग की प्लास्टिक की रस्सी से बांधे थे, रेलवे लाइन पर शव को रखा गया था।

प्रभारी RPF निरीक्षक ने कहा कि हाथ बांधने का मकसद यह साबित करना था कि युवक की मौत ट्रेन के कटने की वजह से हुई है। वहीं मौके पर पहुंचे साहेबपुर कमाल थाना प्रभारी की उपस्थिति में डेड बॉडी को रेलवे लाइन से बाहर किया गया तथा मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी गई। डेड बॉडी को थाना पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस आगे की कार्यवाही करने में जुटी है।

इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कतर में मौत के चंगुल से निकलकर भारत लौटे कैप्टन सौरभ वशिष्ठ, सीएम पुष्कर धामी ने की मुलाकात

UAE के बाद दोहा पहुंचे पीएम मोदी, कतर के अमीर से करेंगे मुलाकात, 8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई के बाद पहला दौरा

Related News