Renault अपनी इन कारों में दे रहा बंपर ऑफर

फ्रांस की दिग्गज ऑटो मेकर कंपनी रेनो इंडिया जून माह में अपनी कई कारों पर भारी छूट भी प्रदान की जा रही है। इन कारों में Kwid हैचबैक, Kiger कॉम्पैक्ट SUV और Triber MPV शामिल किए जा चुके है। यदि आप भी इनमें से कोई भी कार खरीदते हैं तो 1 लाख रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे। इसकी बुकिंग ऑनलाइन कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं डिस्काउंट के बारे में विस्तार से। 

Renault Kwid- इस लिस्ट की पहली कार रेनो क्विड है। कंपनी इस एंट्री-लेवल क्विड हैचबैक कार पर 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है। साथ ही आप 37,000 रुपये तक के स्पेशल लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठा सकते हैं। कुल मिलाकर कंपनी क्विड पर आपको टोटल 82,000 की भारी छूट भी प्रदान कर रहे है। अगर इस कार के मूल्य के बारें में बात की जाए तो 4।62 लाख रुपये से स्टार्ट होती है।

Renault Kiger- दूसरी कार रेनो किगर है। रेनो किगर इंडिया में बहुत लोकप्रिय है। रेनो किगर ही इस कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार है। कंपनी इस कार पर 55,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस, 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और ग्रामीण क्षेत्र के कस्टमर के लिए स्पेशल ऑफर भी प्रदान कर रही है। इसके साथ ही स्क्रैपेज पॉलिसी के अंतर्गत 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ भी उठा सकते है।  कुल मिलाकर इस कार पर 75,000 रुपये की छूट मिल रही है। जिसका शुरूआती मूल्य 5।99 लाख रुपये है। 

यदि हो गए है आप भी जिद्दी दागों से परेशान तो आज ही घर लेकर आएं ये वाशिंग मशीन

यदि आप भी है महंगी कारों के है शौक़ीन तो इस बारें में जरुर जान लें

ब्लूटूथ, नेविगेशन और इस चीज के साथ लॉन्च होने जा रही है Ola S1 Pro

Related News