यदि हो गए है आप भी जिद्दी दागों से परेशान तो आज ही घर लेकर आएं ये वाशिंग मशीन
यदि हो गए है आप भी जिद्दी दागों से परेशान तो आज ही घर लेकर आएं ये वाशिंग मशीन
Share:

आज मार्केट में ऐसे कई सारे गैजेट्स आ चुके है, जिनका इस्तेमाल करके आप अपने कामों को फटाफट निपटा सकते हैं और आपको अधिक मेहनत भी नहीं करना पड़ता है। इन गैजेट्स में वॉशिंग मशीन (Washing Machine) का नाम भी एड किया जा चुका है, जो आपके कपड़ों को कुछ ही वक़्त में धो देती है। वैसे तो आज के वक़्त में अधिकतर घरों में वॉशिंग मशीन है लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो अपने कपड़े खुद ही धोने लग जाते है। यदि  आप भी इनमें से एक हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक कमाल की पोर्टेबल वॉशिंग मशीन का सुझाव है, जिसे आप कम कीमत में घर भी ला सकते है।। 

घर लाएं ये शानदार पोर्टेबल वाशिंग मशीन: इतना ही नहीं अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर आपको पोर्टेबल वॉशिंग मशीन (Portable Washing Machine) के कई सारे विकल्प भी मिलने वाले है, इसमें से आप अपने हिसाब से बेस्ट विकल्प भी चुन सकते है। फिलहाल, हम आपको इलेक्स फ्रंट लोड पोर्टेबल मिनी फोल्डिंग क्लोथ्स पोर्टेबल वाशिंग मशीन के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। 

बेहद कम है इसकी कीमत: ये पोर्टेबल वॉशिंग मशीन इस ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर 9,799 रुपये की सूची में शामिल की जा चुकी है जिसे 49% के डिस्काउंट के उपरांत  4,900 रुपये में बेचा जा रहा है। आप चाहें तो इसे 170 रुपये प्रति महीने की ईएमआई (EMI) पर भी खरीद पाएंगे। इस वॉशिंग मशीन की डील में एक पार्टनर ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है, जिसका लाभ भी उठा पांएगे। 

एक बाल्टी जैसी दिखती है ये वॉशिंग मशीन: इलेक्स फ्रंट लोड पोर्टेबल मिनी फोल्डिंग क्लोथ्स पोर्टेबल वाशिंग मशीन एक फोल्डेबल मशीन है जिसे 24cm की हाइट तक लाया जा सकता है और जब इसे फोल्ड करना होगा, तो ये केवल 5।5cm की हो जाने वाली है। जिसकी चौड़ाई 32cm की है और देखने में ये बिल्कुल एक साधारण बाल्टी जैसी ही दिखाई दे रही है। इस पोर्टेबल वॉशिंग मशीन को यूएसबी की मदद से इस्तेमाल किया जा सकता है और अपनी सहूलियत के हिसाब से इसे आप जहां चाहें वहां रख दें।ये वॉशिंग मशीन एक बार में 6 से 8 कपड़े तक धो सकती है।

600 रुपए से कम में मिल रहा Jio का ये धमाकेदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज

आज इन पश्नों के जवाब देकर आप जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

क्या आपके स्मार्टफोन की स्टोरेज हो चुकी है फुल तो इस तरह डाउनलोड करें जरुरी फाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -