ब्लूटूथ, नेविगेशन और इस चीज के साथ लॉन्च होने जा रही है Ola S1 Pro
ब्लूटूथ, नेविगेशन और इस चीज के साथ लॉन्च होने जा रही है Ola S1 Pro
Share:

Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर चल रहे विवादों के मध्य कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर मूव OS 2।0 का सॉफ्टवेयर को अपडेट कर दिया है। ये सॉफ्टवेयर उन फीचर्स को इनेबल करता है जो पहले काम नहीं करने वाले है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर मैपआईइंडिया (MapmyIndia) से ऑपरेट होता है। ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola S1 Pro electric scooter) में मैप फंक्शन स्क्रीन भी दी जाने वाली है। राइडर स्कूटर की आगे स्क्रीन पर ओएस के ऑन-बोर्ड नेविगेशन फंक्शन का उपयोग कर रहे है।

ओला इलेक्ट्रिक का इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1pro इंडियन मार्केट में खासा पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर भी दी जा रही है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मई 2022 में कंपनी का सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर भी कहा जा रहा है। कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) में कई लेटेस्ट फीचर्स मुहैया करवाने वाली है। यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना का प्लान बना रहे हैं तो यहां वह सब है जो आपको जानना जरुरी है।

ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स: Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.97 kWh की क्षमता वाली लिथियम-आयन बैटरी भी दी जा रही है। इस बैटरी पैक के साथ 8500 वॉट की मिड ड्राइव IPM इलेक्ट्रिक मोटर भी दी जा रही है। जब भी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात आती है तो सबसे अधिक जरूरी बैटरी ही होती है। OLA के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रेंज के बारें में बात की जाए कंपनी का दावा है कि एक बार बैटरी फुल चार्ज होने पर 181 किमी की रेंज तक जा सकता है। कंपनी ने स्कूटर में हाई स्पीड का फीचर भी प्रदान किया जा रहा है।

S1 Pro में अब मूव OS 2.0 भी प्रदान किया जा रहा है, इसमें इको मोड, म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मोबाइल ऐप के माध्यम से कीलेस लॉक/अनलॉक और बहुत कुछ शामिल है। स्कूटर पर क्रूज कंट्रोल अभी भी नहीं मिल पा रहा है। कंपनी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 115 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी देखने के लिए मिल रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आगे और पीछे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन भी एड किया गया है, साथ ही आपको अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर की सुविधा भी प्रदान की जा रही है।

लॉन्चिंग से पहले ही हुंडई की इस कार को मिली 15 हजार बुकिंग

जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही Hope Electric बाइक

आखिर क्यों सुजुकी ने बंद की अपनी सस्ती बाइक का प्रोडक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -