आख़िरकार सामने आई 'मनमर्ज़ियाँ' की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन काफी समय बाद सिल्वर स्क्रिन पर लौट कर आ रहे हैं. कई समय से उनकी एक फिल्म अटकी हुई थी जिसे आखिरकार डेट मिल ही गई है. फिल्म का अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग काफी समय से पूरी हो चुकी है लेकिन किसी कारणवश इसे रोक दिया गया था. अभिषेक बच्चन आखिरी बार साल 2016 में 'हाउसफुल 3' में नज़र आये थे उसके बाद अब मनमर्ज़ियाँ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा था जिसका इंतज़ार अब ख़त्म हो चुका है.

दर्शकों के लिए ख़ुशी की बात है कि फिल्म निर्माता ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है और बता दिया है कि फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी. अनुराग ने बताया कि फिल्म को 21 सितम्बर 2018 को रिलीज़ किया जायेगा. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करके दी है जिसमें उन्होंने लिखा है Hamara Friday is on September? अनुराग के अलावा इसकी जानकारी अभिषेक बच्चन ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है. फिल्म में अभिषेक बच्चन ही लीड रोल में हैं जिनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नज़र आने वाले हैं.

तापसी पन्नू भी कई फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं और आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ वो 'सूरमा' में नज़र आयी थी. इसके बाद उनकी एक और फिल्म आने वाली है 'मुल्क' ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. तापसी की इस फिल्म का भी इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें..

डूबते करियर को बचाने के लिए ग्रेसी ने लिया था बी ग्रेड फिल्मों का सहारा

फिर बनेगी संजय दत्त पर बायोपिक

इस एक्टर को लेकर हुई एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट

Related News