यूपी-उत्तराखंड चुनाव नतीजों को लेकर CM शिवराज ने कह डाली ऐसी बात कि ख़ुशी से झूमी कांग्रेस, देंखे VIDEO

देहरादून: इन दिनों MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड में चुनावी सभाएं करने में बिजी हैं. बीजेपी ने उन्हें उत्तराखंड के स्टार प्रचारकों की सूची में सम्मिलित किया है. इस बीच सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री शिवराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में शिवराज एक व्यक्ति को उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड में बीजेपी की स्थिति के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस सपोर्टर सोशल मीडिया पर जमकर साझा कर रहे हैं तथा शिवराज के कथन को भारतीय जनता पार्टी की कमजोर स्थिति की स्वीकारोक्ति बता रहे हैं.

वही वायरल वीडियो में शिवराज एक व्यक्ति से चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं. इस के चलते वह व्यक्ति उनसे उत्तराखंड में बीजेपी की स्थिति के बारे में प्रश्न करता है. जिसके उत्तर में शिवराज बोलते हैं, 'मुझे तो लगता है उत्तर प्रदेश में कोई संदेह नहीं है. उत्तराखंड में भी भारतीय जनता पार्टी है. मगर थोड़ा मुकाबला है'. इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् कांग्रेस बीजेपी पर हमला बोल रही है तथा दोनों चुनावी प्रदेशों में बीजेपी की स्थिति पर सवाल खड़े कर रही है. 

वही MP के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की बृहस्पतिवार को जुबान फिसल गई तथा उन्होंने 5 प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार बनवा दी. गोविंद सिंह एक प्रोग्राम में सम्मिलित होने पहुंचे थे. इस के चलते उनसे 5 प्रदेशों में हो रहे चुनाव को लेकर प्रश्न किया गया. इस पर गोविंद सिंह ने कहा, 'राम मंदिर पीएम मोदी की मदद से तथा मुख्यमंत्री योगी की खास कोशिश से बन रहा है. तो चाहे उत्तरांचल हो, चाहे गोवा हो, चाहे पंजाब हो या यूपी हो सब जगह कांग्रेस का बहुमत होगा तथा कांग्रेस की बहुमत के साथ सरकार बनेगी. हालांकि बाद में जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो अपना बयान परिवर्तित करते हुए उन्होंने कांग्रेस की जगह बीजेपी बोला. 

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

Related News