Xiaomi ने की अपने इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स की कीमतों में भारी कटौती

नई दिल्ली :  मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi के बजट रेंज के Redmi सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स Redmi 6A और Redmi 6 Pro की कीमत में एक बार फिर से कटौती की गई है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को पिछले साल लॉन्च किया गया है। इससे पहले Xiaomi ने अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन Xiaomi Mi A2 की कीमत में भी कटौती की है। इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत कम की गई है। 

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

ऐसे है इसमें शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Redmi 6A और Redmi 6 Pro कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है। Redmi 6A के 32GB वेरिएंट को आप 6,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपये की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। वहीं, Redmi 6 Pro के 4GB रैम+ 64GB वेरिएंट को आप 8,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। 

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल

इतनी है इसकी कीमत 

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस ऑफर का लाभ आपको कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ले सकते हैं। रिलायंस Jio यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक और 4.5TB तक अतिरिक्त डाटा का लाभ दिया जा रहा है।

Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी

महज इतनी है कीमत, बजाज ने इस खास अंदाज में पेश किया Pulsar 180F का Neon एडिशन

अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल

Related News