Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी
Video हुआ जारी, Yamaha MT-15 को लॉन्च होने में चंद दिन बाकी
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Yamaha आगामी 15 मार्च को मार्केट में नेकेड बाइक MT-15 को लांच करने की लिए पूरे तरह से तैयार है. जबकि अब इस बाइक की लांचिंग से ठीक पहले कंपनी ने एक टीज़र वीडियो भी इसे लेकर जारी कर दिया है, जिसमें बाइक के फीचर्स का खुलासा भी हो गया है. साथ ही आपको बता दें कि यामाहा एमटी-15 में यूनीक लुक में फुल एलईडी हेडलैम्प और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को शामिल किया गया है. जबकि इस बाइक का डिजाइन स्पोर्टी और अग्रेसिव नजर आता है. साथ ही यामाहा की इस नए बाइक की कीमत की बात की जाए तो इस नई बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.2 लाख रुपए के आसपास हो जा सकती है. कीमत फ़िलहाल कन्फर्म नहीं हुई है. लेकिन लॉन्चिंग के साथ ही इसकी कीमत को लेकर भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

बताया जा रहा है कि इसमें 155cc का इंजन दिया जा रहा है, जो कि 19.3 PS का पावर और 15 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही इस इंजन को कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और इस बाइक में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक दिए जा रहे हैं. साथ हे इसमें सेफ्टी के लिए इसे ड्यूल चैनल एबीएस से लैस किया जा रहा है. सेफ्टी के तौर पर यह फीचर सबसे अहम है. बता दें कि इस नए वीडियो में नई बाइक के अलग-अलग ऐंगल देखने को मिलेंगे. 

दूसरी ओर बता दें कि इस वीडियो के अंत में इसे 'डार्क वॉरियर' नाम दिया गया है और ऐसा भी माना जा रहा है कि लांचिंग के बाद इस नई बाइक का मार्केट में मुकाबला KTM 125 Duke और TVS Apache RTR 200 4V जैसी बाइक्स से होने जाएगा. जबकि इस बाइक की पूर्ण रुप से जानकारी तो लांचिंग के बाद ही सामने आ सकेगी. 

आने वाले दिनों में दस्तक देगी ये बाइक्स, सब साबित होगी एक से बढ़कर एक

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

KTM 250 ड्यूक ABS लॉन्च, जानिए अब पहले से कितनी सुरक्षित और खास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -