अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल
अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल
Share:

बढ़ते टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अब एसी के बाद पंखा भी हम रिमोट से कंट्रोल कर सकते हैं. लेकिन अब मोबाइल की मदद से भी यह काम हो जाएगा. बताया जा रहा है कि होम सलूशन ब्रांड ऑटोमेट ने भारत में अपना स्मार्ट डिजिटल साइन पंखा लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत लगभग ₹3999 बताई जा रही है. वहीं कंपनी ने इसे स्मार्टफेन का नाम दिया है जो कि आपके मोबाइल से ही कंट्रोल हो जाएगा. 

बता दें कि इसके लिए आपको मोबाइल में एक एप्लीकेशन इनस्टॉल होगा जिसके द्वारा इस फेन को आप कंट्रोल कर सकेंगे. एंड्राइड एप्प से फेंन को चालू करना बंद करना फैन की गति को कम व तेज करना इस तरह की सभी सुविधाएं आपको मिलेगी. बता दें कि कंपनी ने पहले इसका एक मॉडल और लॉन्च किया था, जो कि इससे लगभग हजार रुपए सस्ता है. फ़िलहाल इस फेन से कंपनी को काफी उम्मीदें है.

जानकारी के मुताबिक, इस ब्रांड ने ढाई सौ शहरों में 1000 से ज्यादा स्टोर्स खोले हैं और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट की माध्यम से इसकी बिक्री 2 अप्रैल से शुरू हो सकती है. वहीं खबर है कि आने वाली 20 तारीख़ से यह स्मार्टफेन स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा. इस स्मार्टफोन से स्पीड लेवल से भी आपको छुटकारा मिलेगा. न केवल यह पंखा रिमोट से कंट्रोल होता है बल्कि यह तापमान के अनुसार भी अपने आप एडजस्ट हो जाता है. फ़िलहाल आपको इसकी बिक्री ना शुरू होने तक इसकी खरीदी के लिए इंतज़ार करना होगा. 

 

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

तय हुई गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 की लॉन्चिग डेट, जानिए खासियत ?

सेल के लिए तैयार है Redmo Note 7 Pro, कीमत और फीचर्स भी जानिए ?

दुनिया ने देखें मुड़ने वाले फ़ोन, लेकिन अब आ रहा है खींचने वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -