निर्मल में जमीन विवाद को लेकर रियाल्टार को किया गया अगवा

तेलंगाना: निर्मल जिले में रविवार सुबह सिनेमाई अंदाज में एक व्यापारी का अपहरण कर लिया गया. विवरण में जाने पर, निर्मल जिला केंद्र के दिव्यनगर तन्वी अपार्टमेंट में रहने वाले एक रियाल्टार विजय देशपांडे का अज्ञात हमलावरों ने अपहरण कर लिया था। सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोगों को विजय देशपांडे का अपहरण करते हुए दिखाया गया है और आरोपी के लिफ्ट से बाहर आने के दृश्य दिखाई दे रहे हैं। विजय देशपांडे के परिवार वालों ने तुरंत पुलिस को अपहरण की सूचना दी।

सतर्क पुलिस को दो वाहन तुपरान की ओर जाते हुए मिले। तत्काल दो टीमों ने पीछा कर अपहर्ताओं को तूफरान के पास पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया. पुलिस ने परिवार के सदस्यों को सूचित किया कि रियाल्टार विजय देशपांडे सुरक्षित हैं। पुलिस प्रारंभिक निष्कर्ष पर पहुंची है कि अपहरण अचल संपत्ति लेनदेन और भूमि अधिग्रहण के कारण हुआ था।

रियाल्टार विजय देशपांडे ने दो महीने पहले संगारेड्डी में 2 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी थी। उस जमीन के लेन-देन को लेकर विवाद खड़ा हो गया और पुलिस को लगा कि इसी के मद्देनजर उसका अपहरण किया गया है। हालांकि पुलिस घटना की गहराई से जांच कर रही है। अपहरण का मामला जिला केंद्र में चिंता का विषय बन गया है और स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर दहशत है।

रिलीज हुआ आसिम रियाज का रैप सॉन्ग, ‘बिग बॉस’ जर्नी को किया बयां

खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस के प्रीमियर से पहले सामने आया ये बेहतरीन वीडियो

कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे

Related News