बिहार में राजद का पोस्टर वॉर, CM नीतीश पर लगाया ये गंभीर आरोप

पटना: बिहार में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है। सत्तापक्ष और विपक्ष में पोस्टर वार का सिलसिला निरंतर जारी है। प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के द्वारा लगातार पोस्टर जारी करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। इसी कड़ी में राजद के द्वारा एक नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा जारी किए गए पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा गया है कि, 'कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे।' इसके आगे कविता के तौर पर कुछ पंक्तियां लिखी गईं हैं जिसके माध्यम से राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। पोस्टर में लिखा गया है कि, लुट रहा है बिहारी और लुट रहा है बिहार, कुर्सी कुर्सी खेल रही खिलाड़ी सरकार, किया शोषण उत्पीड़न आत्याचार, दिया बेरोजगारी और भ्रष्टाचार, चोरी से आई चोर सरकार ले डूबी पूरा बिहार।'

इसके साथ ही पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फोटो भी बनी हुई है। इस तस्वीर में नीतीश कुमार को कुर्सी पर बिठाकर रस्सियों से बांधा गया है और उनकी कुर्सी के पीछे केंद्रीय गृह मंत्री खड़े हुए हैं। अमित शाह ने अपने एक हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल और दूसरे हाथ में JDU का चुनाव चिन्ह तीर थामा हुआ है। इसके अलावा पोस्टर में बिहार को डूबता हुआ दर्शाया गया है।

चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट को पेश की चुनावी बांड की सीलबंद रिपोर्ट

CAA Protest: सतर्क रहें बहुसंख्यक, दिल्ली में वापस आ सकता है मुग़ल राज - तेजस्वी सूर्या

coronaviraus का एक और मामला आया सामने, थाइलैंड में मिला पहला मरीज

Related News